जब आपत्तिजनक हालत में थी ये हसीना, पिता ने पकड़ लिया था रंगेहाथ

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे HINDI NEWS में एक बार फिर से स्वागत है। दोस्तों देश और दुनिया की तमाम खबरें के लिए आप हमें फॉलो कर सकते हैं जिससे हम आपको लगातार बेहतर और सटीक जानकारी देते रहें।

Third party image reference
दोस्तों हर एक इंसान का कुछ न कुछ अतीत होता है। किसी का बुरा तो किसी का अच्छा। आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसी हसीना के बारें में बताने जा रहे हैं जिसने बॉलीवुड में अपने डेब्यू से तहलका मचा दिया था। बता दें कि पहले वह एक पोर्नस्टार हुआ करती थी लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस के रुप में कदम रखा तो वह इस इंडस्ट्री से दूर हो चुकी थीं।

Third party image reference
जी हां हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि सनी लियोनी हैं। सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन से जुड़ी बहुत सी बातें साझा की थी। उन्होंने उस बात का भी जिक्र अपने इंटरव्यू में किया था जब वह आपत्तिजनक हालत में पिता द्वारा पकड़ी गई थीं। इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया कि, टीनएज में उनका दिल तब टूटा था जब फैमिली मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुई थी। 

Third party image reference
एक साल यहां रहने के बाद सनी का एक लड़के से अफेयर हो गया था। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों का रोज का मिलना था। सनी ने इंटरव्यू में बताया था कि वह एक बार अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ऐसी हालत में थी कि पिता ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

Third party image reference
इसके बाद सनी काफी डर गई थी। सनी ने बताया कि उनके पैरेंट उनके ब्वॉयफ्रेंड को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। सनी का जन्म 13 मई, 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। सनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के स्टार रह चुके हैं। दोनों ने साल 2011 में दोनों विवाह कर लिया था।
जब आपत्तिजनक हालत में थी ये हसीना, पिता ने पकड़ लिया था रंगेहाथ जब आपत्तिजनक हालत में थी ये हसीना, पिता ने पकड़ लिया था रंगेहाथ Reviewed by Author on July 22, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.