क्रिकेट के भगवान की बेटी सारा को लेकर चेंजिंग रूम में मचा बवाल सचिन ने लगाई सबकी क्लास


क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को तो सभी जानते है देश और दुनिया में हर कोई उन्हें पंसद करता है. उनके क्रिकेट खेलने के अंदाज से सभी इम्प्रेंश है. उनके सन्यांस लेने के बाद भी सचिन की फैन फोलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. सचिन को आज भी क्रिकेट लवर्स अपना गुरु मानते है. हर कोई सचिन को फोलो करता है. सचिन के सन्यास लेने के बाद से ही उनके बेटे अर्जुन के क्रिकेट में आने का सभी को इंतजार है. ज्यादातर मीडिया भी अर्जुन की हर हरकत पर नजर रखती है, लेकिन इस बार न तो सचिन न अर्जुन बल्कि सचिन की लाडली सारा हॉट टॉपिक बनी हुई है.
हर कोई सारा को फोलो कर रहा है इसमें तो कोई शक नहीं है कि सारा बेहद सुंदर है। और वो हमेशा ही अपने ग्लैमर attire को लेकर चर्चा में बनी रहती है. सारा अपने लुक्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती है. सारा की लव लाइफ को लेकर वैसे तो काफी बातें होती रहती है और खबरें भी सुनने को मिलती है लेकिन इस बार सारा का नाम किसी फिल्म स्टार से नहीं बल्कि एक स्टार क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है.
चलिए अब बात करते है उस क्रिकेटर की जिसके साथ सारा के लिकअप की खबरे सामने आ रही है. अंडर 19 के सुपर स्टार को कौन नहीं जानता है. पिछले साल अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप चैंपियन के स्टार प्लेयर शुभमन गिल एक बार फिर सुर्खियों में छा गए है…शुभमन का नाम सचिन की लाडली सारा के साथ जोड़ा जा रहा है.अब आप सोच रहे होगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ है जिसकी वजह से सारा का नाम एक अंडर 19 प्लेयर के साथ लिया जा रहा है…
आपको बता दें कि शुभमन गिल ने पिछले साल अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी. उसके बाद अब एक साल बाद फिर से शुभमन गिल सुर्खियों में छां गए है.सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि यंग क्रिकेटर शुभमन गिल इस बार अपने बेहतरीन खेल के लिए नहीं बल्कि अपनी कीमती कार जो उन्होंने खुद खरीदी है उसकी वजह से अपने दोस्तों के साथ फैंस के बीच  चर्चा में है.
दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद शुभमन ने खुद के लिए एक शानदार फोर व्हीलर रेंज रोवर खरीदी है. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर उन्होंने कार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं…जैसे ही गिल ने ये तस्वीर पोस्ट की वैसे ही इस पर बधाई का सिलसिला शुरू हो गया। शुभमन की पोस्ट पर लगातार कमेंट आ रहे है लेकिन शुभमन की इस पोस्ट पर एक कामेंट की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है.
शुभमन की इस पोस्ट पर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी कामेंट करके शुभमन को उनकी नई कार के लिए बधाई दी है. सारा के कामेंट को देखते ही इंडियन क्रिकेट के सबसे ज्यादा मस्तीखोर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बीच में ही कूद कर गिल की टांग खिचाई करने लगे. जिसके बाद से ही इस बात ने तूल पकड़ लिया है कि सचिन की लाडली और शुभमन गिल के बीच कोई खिचड़ी पक रही है…
क्योंकि सारा ने अपने कमेंट में congratulations के साथ हार्ट वाला इमोजी भी लगाया है तो वहीं सारा के कमेंट पर रिकमेंट करके शुभमन ने भी सेम हार्ट वाला इमोजी डालकर thanks a lot लिखा है. शुभमन के इस कमेंट पर हार्दिक ने शुभमन की चुटकी लेते हुए लिखा most welcome from her, इसी के साथ हार्दिक ने आंख मारने वाला इमोजी डाला है.
इस पर फैंस तो कई तरह के रिएक्शन दें रहे है लेकिन इस मामले में अभी तक सारा और शुभमन गिल की तरफ से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है. जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि सारा और शुभमन गिल दोनों रिलेशन में है. वहीं आपको बता दें कि सारा ने अभी हाल ही में बचलर्स किया है तो वहीं शुभमन गिल ने हाल में “इमर्जिंग-प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट” का खिताब अपने नाम किया है.
क्रिकेट के भगवान की बेटी सारा को लेकर चेंजिंग रूम में मचा बवाल सचिन ने लगाई सबकी क्लास क्रिकेट के भगवान की बेटी सारा को लेकर चेंजिंग रूम में मचा बवाल सचिन ने लगाई सबकी क्लास Reviewed by Author on July 17, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.