अंडरवर्ल्ड डॉन से प्यार कर बैठी थी बॉलीवुड की ये पांच अभिनेत्रियां, शायद जानते होंगे आप

बॉलीवुड का अंडरवर्ल्ड से बहुत पुराना नाता रहा है, फिर चाहे वह किसी सुपरस्टार को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलना हो या किसी अभिनेत्री का किसी अंडरवर्ल्ड डॉन से प्यार करना हो, इसी बात को मद्देनजर रखते हुए आज हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो अंडरवर्ल्ड के खूंखार अपराधियों को चाहने लगी थी.

Third party image reference
1. अनीता - एक्ट्रेस अनीता अयूब का अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के अफेयर रह चूका है। खबरों के माने तो दाऊद ने फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी को इसलिए मार दिया था क्योंकि जावेद ने अनीता अयूब को अपनी फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था।

Third party image reference
2. मंदाकिनी - अभिनेत्री मन्दाकिनी को एक समय में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता था, लेकिन खतरनाक डॉन दाऊद इब्राहिम के प्यार में पड़कर मंदाकिनी ने बॉलीवुड से अपनी पहचान खो दी ।

Third party image reference
3. मोनिका बेदी - मोनिका बेदी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था, अबू सलेम की वजह से मोनिका बेदी को जेल भी जाना पड़ा था, लेकिन मोनिका कुछ साल सजा काट कर छूट गई थी.

Third party image reference
4. सोना - हाजी मस्तान और एक्ट्रेस सोना के बीच अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इनकी लव स्टोरी पर फिल्मवंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई भी बनी थी, आपको बताना चाहेंगे कि दाऊद इब्राहिम से पहले अंडरवर्ल्ड जगत में हाजी मस्तान का नाम रहा है.

Third party image reference
5.ममता कुलकर्णी - एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी कभी बहुत खुबसूरत और फैमस अभिनेत्री हुआ करती थी, लेकिन गैंगस्टर विकी गोस्वामी के साथ नाम जुड़ने ने के कारण ममता कुलकर्णी का अभिनय करियर बर्बाद हो गया, अब ममता कुलकर्णी कहा है क्या कर रही है इस बात की जानकारी बहुत कम लोगों को.
अंडरवर्ल्ड डॉन से प्यार कर बैठी थी बॉलीवुड की ये पांच अभिनेत्रियां, शायद जानते होंगे आप अंडरवर्ल्ड डॉन से प्यार कर बैठी थी बॉलीवुड की ये पांच अभिनेत्रियां, शायद जानते होंगे आप Reviewed by Author on July 22, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.