मैच के बाद रोहित शर्मा पर लगा इतना बड़ा जुर्माना, वजह जानकर होगी हैरानी

आईपीएल 2019 का 47वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच ईडन गार्डन के मैदान में खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 232 रनों का स्कोर खड़ा किया।

Third party image reference
इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम की तरफ से हार्दिक पांड्या ने 34 गेंदों में 91 रनों की धमाकेदार पारी खेली। परंतु अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और यह मैच कोलकाता ने 34 रनों से जीत लिया। इस मैच में कोलकाता की तरफ से 40 गेंदों में 80 रनों की शानदार पारी खेलने वाले आंद्रे रसेल को इस मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया। यह मैच मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। पहले बल्लेबाजी करने करते हुए रोहित शर्मा ने 9 गेंदों में 12 रनों की पारी खेली और मैच के बाद उनके ऊपर बड़ा जुर्माना लग गया।

Third party image reference
दरअसल रोहित शर्मा को मैच के दौरान कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने के लिए उनके मैच फीस का 15 फीसदी हिस्सा जुर्माने के रूप में काटा जाएगा। रोहित शर्मा ने अपने सजा को स्वीकार भी कर लिया।

Third party image reference
आपको बता दें कि इस मैच के दौरान रोहित शर्मा को जब अंपायर ने एलबीडब्ल्यू आउट दिया था तो वह आउट होने के बाद जब पवेलियन वापस लौट रहे थे तो उन्होंने अपने बल्ले से बेल्स को गिरा दिया था। जिसकी वजह से उनके ऊपर यह जुर्माना लगा है।

Third party image reference
गौरतलब है कि मुंबई की टीम 12 मैचों में सात मैचों में जीत हासिल करके अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। जबकि दूसरी तरफ कोलकाता की टीम ने अपने 12 मैचों में पांच मैचों में जीत हासिल करके अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई।
मैच के बाद रोहित शर्मा पर लगा इतना बड़ा जुर्माना, वजह जानकर होगी हैरानी मैच के बाद रोहित शर्मा पर लगा इतना बड़ा जुर्माना, वजह जानकर होगी हैरानी Reviewed by Author on July 18, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.