तीन तीन शादियां कर तीसरी पत्नी और दो बच्चो के साथ बेहद खुश हैं बॉलीवुड का ये खलनायक


Third party image reference
FILMI LIFE : कुछ समय पहले ही विदेश में संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का निधन हो गया. जिसके बाद उन्होंने सोशल मिडिया के जरिये इस बात की जानकारी देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भी दी थी. प्रेमी के मौत के गम में डूबी त्रिशाला को अब तक उनके पिता उन्हें मिलने तक नहीं गए.

Third party image reference
जो इन दिनों अपनी आने वाली मराठी फिल्म बाबा के प्रमोशन में पूरी तरह से जुटे हैं. राज गुप्ता के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज की जाएगी. जिस फिल्म में संजू एक महत्वपूर्ण रोल में नजर आने वाले हैं.
जिस फिल्म के ट्रेलर को गुरुवार को लॉन्च किया गया. जिस मौके पर संजय दत्त के साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी नजर आई थी. जिस समय संजय दत्त ब्लू जींस और काले रंग की टीशर्ट के साथ काले गॉगल्स में शानदार लग रहे थे.
वहीँ उनकी पत्नी मान्यता ने काले रंग की टाइट पेंट के साथ सफ़ेद शर्त पहना हुआ था. साथ ही काले गॉगल्स और लाल लिपस्टिक में वह भी किसी हीरोइन से काम नहीं नहीं लग रही थी.

Third party image reference
कई विवाह और तीन तीन शादियों को लेकर चर्चा में रहे संजू आज अपनी तीसरी पत्नी और बच्चों के साथ काफी खुश हैं. जो अब बुरी आदतों से दूर होकर फ़िल्मी दुनिया के साथ साथ अपने छोटे से परिवार के साथ अपना जीवन बिता रहे हैं.

Third party image reference
संजय ने साल 1987 में एक्ट्रेस रीचा शर्मा से पहला विवाह किया. जिन शादी से उन्हें एक बेटी त्रिशाला हैं. अपनी मां के निढा के बाद से अमरीका में अपनी मौसी के साथ रहकर वहीँ पढाई कर रही हैं. बता दे की, साल 1996 कैंसर की वजह से रीचा का निधन हुआ था.

Third party image reference
जिसके निधन के बाद संजय ने साल 1998 में एक्ट्रेस रहा पिल्लई से दूसरी शादी की पर रहा के नखरे और महंगे महंगे शोख की वजह से संजय ने उन्हें साल 2008 में रहा को तलाक दे दिया था.

Third party image reference
और उसी साल संजय ने अपनी खास दोस्त मान्यता दत्त से तीसरा विवाह किया. जो आज एक बेटे शाहरान और एक बेटी इकरा की मां हैं. मान्यता एक अभिनेत्री थी पर शादी केबाद उन्होंने एक्टिंग छो दी थी.
संजय दत्त की तीन पत्नियों में से सबसे सुन्दर कौन हैं. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।
तीन तीन शादियां कर तीसरी पत्नी और दो बच्चो के साथ बेहद खुश हैं बॉलीवुड का ये खलनायक तीन तीन शादियां कर तीसरी पत्नी और दो बच्चो के साथ बेहद खुश हैं बॉलीवुड का ये खलनायक Reviewed by Author on July 22, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.