इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन हुई प्रेग्नेंट, फैंस के उड़े होश

कमल हासन की छोटी बेटी अभिनेत्री अक्षरा हासन गर्भवती हैं. चौंकिए मत! वह चियान विक्रम की अगली फिल्म कदाराम कोंडन में एक गर्भवती महिला का किरदार निभा रही हैं, जिसे तेलुगु में श्री केके के रूप में रिलीज़ किया जाएगा.

Third party image reference
अक्षरा हासन ने हिंदी फिल्म शमिताभ से अभिनय की शुरुआत की और तमिल में अजित कुमार की विवेगम के साथ अभिनय किया, जिसे 24 अगस्त, 2017 को बड़े स्क्रीन पर रिलीज किया गया था. दो साल की शानदार फिल्म के बाद, अभिनेत्री निर्देशक राजेश एम सेल्वा के साथ अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. आगामी फिल्म श्री केके उर्फ ​​कदाराम कोंडन में वह गर्भवती महिला की किरदार निभाएगी.

Third party image reference
राजेश सेलवा द्वारा लिखित, कदाराम कोंडन एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो एक कार अपहर्ता की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उस महिला के बारे में जानती है जिसकी कार उसने चुराई है. कैसे उसे अपने रूपों को फिल्म के क्रूक्स को बचाना है. इसके ट्रेलर के अनुसार, अक्षरा हासन एक गर्भवती महिला की भूमिका निभा रही हैं, जबकि विक्रम एक गैंगस्टर के रूप में दिखाई देता है जो मलेशिया के अंडरवर्ल्ड पर राज करता है.अबी हासन और लीना महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

Third party image reference
कमल हासन और आर रविंद्रन द्वारा कदरम कोंडन को संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है और टी अंजैया द्वारा प्रस्तुत किया गया है. टी नरेश कुमार और टी श्रीधर ने कथित तौर पर इसके तेलुगु संस्करण को नियंत्रित किया है. घिबरन ने इसके लिए संगीत तैयार किया है और श्रीनिवास आर गुथा ने फिल्म के लिए सिनेमैटोग्राफी को संभाला है, जो 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

Third party image reference
कदरम कोंडन के ट्रेलर को 10 मिलियन से अधिक डिजिटल विचारों के साथ बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. दर्शकों को न केवल दक्षिण में, बल्कि उत्तर भारत में भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. कई हिंदी दर्शकों ने निर्माताओं से अपनी भाषाओं में डब और रिलीज़ करने का अनुरोध किया है.
इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन हुई प्रेग्नेंट, फैंस के उड़े होश इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन हुई प्रेग्नेंट, फैंस के उड़े होश Reviewed by Author on July 22, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.