वेस्टइंडीज दौरे को लेकर महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर बने कुछ नए मजेदार जोक्स

विश्व कप खत्म होने के बाद अब भारत की टीम तोड़े आराम के बाद 3 अगस्त से शुरू हो रहे वेस्टइंडीज के दौरे पर 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने जाएगी। भारतीय टीम 3 अगस्त से लेकर 4 सितंबर तक वेस्टइंडीज के दौरे पर रहने वाली है। वहीं वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन 19 जुलाई को होने वाला था लेकिन अब बीसीसीआई चयन समिति की बैठक टल गई है।

Copyright Holder: CricketMasala
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चयनर्ताओं की बैठक कुछ दिनों में हो सकती है जिसमें सबकी निगाहें भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी पर होगी। इंग्लैंड में हुए विश्वकप के बाद अटकलें लगाए जा रही थीं कि महेंद्र सिंह धोनी विश्वकप के बाद संन्यास की घोषणा कर सकते है लेकिन धोनी ने इस बारेमें कुछ बातें कही नहीं है।

Copyright Holder: CricketMasala
वेस्टइंडीज दौरे की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया जा सकता है क्योंकि विश्व कप में महेंद्र सिंह धोनी ने लगातार सभी मैच खेलें थे। वही माना जा रहा है कि उनकी जगह भारत के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को मौका मिल सकता है। वहीं टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है।

Copyright Holder: CricketMasala
तो दोस्तो आपको क्या लगता है क्या महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया जाना चाहिए या फिर उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिए जाना चाहिए? आप हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट कर बता सकते है। आप हमें हमेशा यूसी न्यूज़ में फॉलो करें और ऐसे ही क्रिकेट के नए और मजेदार न्यूज़ पड़ते रहे।
वेस्टइंडीज दौरे को लेकर महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर बने कुछ नए मजेदार जोक्स वेस्टइंडीज दौरे को लेकर महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर बने कुछ नए मजेदार जोक्स Reviewed by Author on July 19, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.