संन्यास का सबसे बड़ा खुलासा को लेकर धोनी के ऊपर बने मजेदार जोक्स

महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त और बिजनेस पार्टनर अरुण पांडे ने शुक्रवार को कहा कि इस भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को संन्यास करने की कोई योजना नहीं है, हालांकि उनके भविष्य पर अटकलें लगाई जा रही हैं। भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद धोनी के भविष्य के बारे में अटकलें लगाई जाने लगी हैं।

Third party image reference
पांडे ने पीटीआई से कहा, अभी तुरंत रिटायर होने की कोई योजना नहीं है। ऐसे महान खिलाड़ी के भविष्य के बारे में लगातार अटकलें दुर्भाग्यपूर्ण हैं। वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम चयन से पहले रविवार को पांडे की प्रतिक्रिया आई। बीसीसीआई अधिकारियों के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान से बात करने की उम्मीद है। पांडे धोनी के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं और खेल प्रबंधन कंपनी रिति स्पोर्ट्स भी उनके व्यवसायिक मामलों की देखरेख करती है।

Third party image reference
विश्व कप के बाद चयनकर्ता भविष्य के बारे में सोच रहे हैं और ऐसे में 38 साल का खिलाड़ी टीम में पहली पसंद नहीं होगा। धोनी के संन्यास की अटकलें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। उनके असंख्य प्रशंसक चाहते हैं कि वे खेलते रहें, जबकि कुछ बल्लेबाज के रूप में उनकी क्षमता पर सवाल उठा रहे हैं। धोनी की कप्तानी में भारत ने सभी आईसीसी प्रतियोगिताओं - विश्व कप, विश्व टी20 और चैम्पियंस ट्रॉफी जीती है।

Third party image reference

फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।

संन्यास का सबसे बड़ा खुलासा को लेकर धोनी के ऊपर बने मजेदार जोक्स संन्यास का सबसे बड़ा खुलासा को लेकर धोनी के ऊपर बने मजेदार जोक्स Reviewed by Author on July 22, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.