गुमनाम हो गया ये भारतीय युवा क्रिकेटर, जिसने बीच मैदान में गर्लफ्रेंड को किया था प्रपोज


Third party image reference
दोस्तों आज हम इस पोस्ट के जरिये भारत के एक युवा खिलाड़ी के बारे में बता रहे है। जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को बीच मैदान में प्रपोज कर दिया था।

Third party image reference
जी हां दोस्तों आप भी इस खिलाड़ी के बारे में जान लीजिये। है जिस खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे है वो सचिन बेबी है।

Third party image reference
दोस्तों आईपीएल ने कई क्रिकेटरों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने का अवसर दिया हैं। लेकिन दोस्तों आईपीएल में पैसे की चकाचौंध में कई युवा क्रिकेटर्स अपनी बनी-बनाई पहचान को जारी नहीं रख पाए और अब गुमनामी की जिंदगी जीने पर मजबूर हैं। दोस्तों जिनमे से एक सचिन बेबी है।

Third party image reference
दोस्तों आपकी जानकरी के लिए बात दे की आईपीएल में सचिन बेबी ने आरसीबी टीम से खेल चुके है। दोस्तों इन्होने आईपीएल के करियर में अभी तक कुल 18 मुकाबले खेले है, जिसमें उन्होंने महज 137 रन बनाये है। अब सचिन आईपीएल में दिखाई नहीं देते।

Third party image reference
लेकिन दोस्तों सचिन का आईपीएल करियर कुछ ख़ास नहीं रहा हो। लेकिन उनके करियर की एक रोमांचक घटना क्रिकेट फैंस के दिलों-दिमाग में छपी हुई हैं।

Third party image reference
दोस्तों उन्होंने साल 2016 में आईपीएल के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड एना चांडी को क्रिकेट के मैदान पर बेहद रोमांचक तरीके से प्रपोज किया था।
गुमनाम हो गया ये भारतीय युवा क्रिकेटर, जिसने बीच मैदान में गर्लफ्रेंड को किया था प्रपोज गुमनाम हो गया ये भारतीय युवा क्रिकेटर, जिसने बीच मैदान में गर्लफ्रेंड को किया था प्रपोज Reviewed by Author on July 23, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.