शिल्पा शेट्टी के जीवन के 5 सबसे बड़े विवाद, एक में किया था लोगों का मुंह बंद


दोस्तों बॉलीवुड का हर सेलेब्स हमेशा किसी ना किसी विवाद में फसता ही रहता है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के 5 ऐसे विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं जो न्यूज़ पेपरों की खबरों का मुख्य कारण बन चुके थे, और अगर आप भी जानना चाहते हैं शिल्पा शेट्टी पांच बड़े विवाद तो आपको हमारी इस खबर को पूरा अंत तक पढ़ना होगा।


Third party image reference
1. दोस्तों यह बात तो आप सभी जानते ही हैं कि आईपीएल में खेलने वाली टीम राजस्थान रॉयल्स की मालकिन शिल्पा शेट्टी थी, लेकिन एक समय शिल्पा शेट्टी के ऊपर मैच फिक्सिंग करवाने का आरोप लग गया था, जिसके बाद शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज भी हो गई थी, लेकिन दी पुलिस को शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला था जिसकी वजह से शिल्पा शेट्टी को छोड़ दिया गया था, और इस मुसीबत में शिल्पा शेट्टी काफी बुरी तरह फस गई थी।


Third party image reference
2. दोस्तों एक समय ऐसा था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के अफेयर की खबरें काफी ज्यादा वायरल होने लग गई थी, लेकिन अचानक अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी करके शिल्पा शेट्टी को झटका दे दिया था, जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने बिजनेस में राज कुंद्रा से विवाह किया था, बता दे आपको कि राज कुंद्रा पहले से ही शादीशुदा थे, जिन्होंने शिल्पा शेट्टी से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था, जिसकी वजह से हर कोई शिल्पा शेट्टी पर आरोप लगाने लग गया था कि किसी दूसरे की जिंदगी खराब करके अपनी जिंदगी बचाने में लग गई है।


Third party image reference
3. दोस्तों काफी समय पहले शिल्पा शेट्टी की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रिचर्ड गेयर उन्हें किस करते हुए दिखाई दे रहे थे, जिस तस्वीर के बारे में बात कर रहे हैं वह तस्वीर साल 2007 में होने वाले एक इवेंट की है, और जैसे ही शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेयर की किस करने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यह तस्वीर लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी, और इस तस्वीर को लेकर शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गियर के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट भी हो गई थी।


Third party image reference
4. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी एक्सटॉरशन के केस में जेल गए थे जिसमे शिल्पा शेट्टी का नाम भी सामने आया था।


Third party image reference
5. दोस्त एक शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी एक मंदिर में गई थी, जहां पर वह चप्पल पहनकर ही मंदिर में अंदर तक चली गई थी, लेकिन आसपास के लोगों ने इसका जमकर विरोध किया, और उनके खिलाफ एक एफ आई आर भी दर्ज करवा दी थी, लेकिन शिल्पा शेट्टी का कहना था कि वह मंदिर के अंदर कोई चप्पल नहीं पहन कर गई, लेकिन बाद में शिल्पा शेट्टी की एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई जिसमें मंदिर का पुजारी शिल्पा शेट्टी को किस करता हुआ नजर आ रहा था, और इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई शिल्पा शेट्टी पर उंगली उठाने लग गया था, लेकिन शिल्पा शेट्टी ने उन लोगों को करारा जवाब देते हुए कहा था, कि क्या एक बाप अपनी बेटी को किस नहीं कर सकता है, और आप हमेशा जो देखते हैं वह हमेशा सच नहीं होता है।


Third party image reference
दोस्तों यह है शिल्पा शेट्टी के 5 बड़े विवाद जिसमें शिल्पा शेट्टी काफी बुरी तरीके से फंस गई थी, लेकिन बाद में उन्हें इन सभी विवादों से छुटकारा मिल गया था, लेकिन दोस्तों आपकी क्या राय है शिल्पा शेट्टी के इन सभी विवादों को लेकर आप अपनी राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।
शिल्पा शेट्टी के जीवन के 5 सबसे बड़े विवाद, एक में किया था लोगों का मुंह बंद शिल्पा शेट्टी के जीवन के 5 सबसे बड़े विवाद, एक में किया था लोगों का मुंह बंद Reviewed by Author on July 24, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.