5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो हुई छेड़छाड़ का शिकार, NO.1 की उम्र है 18 साल

5. कैटरीना कैफ

Third party image reference
कैटरीना कैफ इंडिया की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री मानी जाती हैं जिस कारण से उन्हें पब्लिक की गंदी टिप्पणियों का भी सामना करना पड़ता हैं. 2015 में पश्चिम बंगाल में एक दुर्गा पूजा आयोजन से बाहर आते वक्त कुछ लोगों ने भीड़ का फायदा उठाकर उन्हें गलत तरीके से स्पर्श करने का प्रयास किया जिसके पश्चात समारोह समिति के मेंबर के बॉडीगार्ड्स और बाउंसर की सहायता से कैटरीना को बाहर ले जाया गया.
4. सोनाक्षी सिन्हा

Third party image reference
सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिल्म 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई- 2' की सफलता के लिए प्रार्थना के लिए अपने को-स्टार अक्षय कुमार के साथ अजमेर की दरगाह पर गई थी वहां ऑडियंस से रूबरू हुई और उन्हें छूने का प्रयास करने की स्थिति और भी खराब हो गई लेकिन अक्षय कुमार ने उनकी अंगरक्षक बनके सहायता करी.
3. करीना कपूर

Third party image reference
करीना कपूर अपने शानदार एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड पर राज किया करती थी साल 2013 में एक इवेंट से बाहर आते वक्त भीड़ में उपस्थित कुछ लोगों ने उसे गलत तरीके से स्पर्श करने का प्रयास किया जिसके बाद बॉडीगार्ड्स करीना को वहां से ले गए.
2. सुष्मिता सेन

Third party image reference
सुष्मिता सेन को पुणे में एक ज्वेलरी की ओपनिंग के दौरान छेड़छाड़ का मामला सामने आया. सुष्मिता सेन को देखकर भीड़ काफी बेकाबू हो गई और कुछ लोगों ने उनकी कार में घुसने का भी प्रयास किया था.
1. जायरा वसीम

Third party image reference
जायरा वसीम की आयु अभी 18 वर्ष है और आज तक उन्होंने केवल 2 फिल्म 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' में ही कार्य किया हैं.जायरा दिल्ली से मुंबई की उड़ान के दौरान छेड़छाड़ का शिकार हुई जायला वसीम ने आरोपी व्यक्ति का वीडियो लिया था और अपनी आपबीती सुनाई इसके बाद पुलिस भी अलर्ट हो गई और आरोपी को जेल में बंद कर दिया गया.
5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो हुई छेड़छाड़ का शिकार, NO.1 की उम्र है 18 साल 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो हुई छेड़छाड़ का शिकार, NO.1 की उम्र है 18 साल Reviewed by Author on July 24, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.