दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं बॉलीवुड के ये 5 मशहूर सितारे, नंबर 1 को नहीं भूल पाएंगे लोग

क्या आपको पता है बॉलीवुड के कई ऐसे मशहूर सितारे थे जो अब इस दुनिया में नहीं रहे. तो चलिए मिलते हैं उन पांच दिग्गज हस्तियों से. जिन्होंने अपने कार्य से खूब नाम कमाया था और एक तगड़ी फैन फॉलोइंग खड़ी की है.

Third party image reference
5. रज्जाक खान
रज्जाक खान एक मशहूर कॉमेडियन है. इन्होंने बादशाह, हसीना मान जाएगी, हेलो ब्रदर और हेरा फेरी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. उनकी कॉमिक टाइमिंग लाजवाब है. बता दें रज्जाक खान ने साल 2016 में आखिरी बार सांस लिया था. अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं.

Third party image reference
4. नीरज वोरा
एक मशहूर कॉमेडियन रह चुके हैं. नीरज वोरा ने गोलमाल, रंगीला, बोल बच्चन और हेरा फेरी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है. उनका निधन 14 दिसंबर 2017 में हुआ था.

Third party image reference
3. महेश आनंद
महेश आनंद ने कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल किए हैं. उन्हें आवारगी, एक और एक ग्यारह, खुद्दार, रंगीला राजा और स्वर्ग में देखा गया था. वह एक विलन की रोल अदा करते थे. उन्होंने 8 फरवरी 2019 को आखरी बार सांस बार सांस ली थी.

Third party image reference
2. इंद्रवदन पुरोहित
फिल्म कोई मिल गया तो याद ही होगा.. इस फिल्म में जादू नाम का एक कैरेक्टर रहता है. जिसे फिल्म में एलियन का रूप दिया गया है. दरअसल एलियन के किरदार में इंद्रवदन पुरोहित थे. नक़ाब के पीछे की एक्टिंग को सराहा गया. इंद्रवदन पुरोहित के असली चेहरा के बारे में बहुत कम लोगों को पता था. खैर 2014 में उनका निधन हो गया.

Third party image reference
1.ओम पुरी
ओम पुरी एक मजे हुए एक्टर और कॉमेडियन थे. उन्होंने 6 जनवरी 2017 को अंतिम सांस ली थी. बता दें ओम पुरी ने मालामाल वीकली, सिटी ऑफ जॉय, हेरा फेरी और चुप चुप के में बेहतरीन कॉमेडी किया था. भले ही आज वह हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन लोग आज भी उन्हें याद करते हैं.
दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं बॉलीवुड के ये 5 मशहूर सितारे, नंबर 1 को नहीं भूल पाएंगे लोग दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं बॉलीवुड के ये 5 मशहूर सितारे, नंबर 1 को नहीं भूल पाएंगे लोग Reviewed by Author on July 23, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.