शराब की आदी रह चुकी हैं ये 5 अभिनेत्रियाँ, नंबर 1 का करियर हो चुका बर्बाद

दोस्तों नमस्कार स्वागत है हमारे इस यूसी न्यूज चैनल में, बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के मुन्ना भाई यानी संजय दत्त जैसे बड़े अभिनेताओं की शराब की लत के बारे में तो हर कोई वाकिफ है। ये बड़े अभिनेता अपनी इस लत के कारण कई बार शर्मिंदगी भी उठा चुके है। लेकिन ऐसे नही है की शराब पीने में कोई अभिनेत्री पीछे है। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बेहद अत्यधिक शराब पीती है। तो आइये जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे जो अपने शराब की लत के कारण बदनाम है।
5:- विद्या बालन

Third party image reference
सिल्‍क का किरदार निभाने वाली विद्या बालन आज बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक हैं। असल जिंदगी में विद्या शराब की आदी हो चुकी हैं।
4:- राखी गुलजार

Third party image reference
एक्ट्रेस राखी गुलजार कुछ समय के लिए शराब की आदी हो गईं थी। यह तब हुआ जब राखी के पूर्व पति ने मीना कुमारी के साथ मिलकर उन्हें धोखा दिया। इस बात से आह‍त राखी ने अपने इस गम को भूलाने के लिए शराब का सहारा लिया।
3:- अमीषा पटेल

Third party image reference
एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है जो मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देती हैं। वह कुछ तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी दिखाई दी है। उन्होंने 2000 के रोमांटिक थ्रिलर फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत की, कहो ना प्यार है और गदर में अपने प्रदर्शन के लिए महत्वपूर्ण प्रशंसा प्राप्त की। एक प्रेम कथा 2001, जो हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट बन गई थी। अमीषा की निजी ज़िन्दगी काफी उतार चढाव भरी रही है। अमीषा कई बार पार्टीज में नशे में टल्ली हो चुकी है। इस तस्वीर में देखिए किस तरह से अमीषा शराब परोस रही हैं। अमीषा पटेल की पहली ही फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी लेकिन ये अपनी स्टारडम को बरक़रार नही रख सकी और धीरे धीरे इन्हें फिल्मे मिलना बंद हो गई।
2:- मनीषा कोइराला

Third party image reference
ये एक नेपाली मूल की भारतीय अभिनेत्रीं हैं। वह हिंदी फिल्मों के अलावा के नेपाली, तमिल,तेलुगु मलयालम फिल्मों में सक्रीय हैं। मनीषा कोइराला की शादी नेपाली बिजनेसमैंन सम्राट दहाल से 19 जून 2010 को हुई थी। लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी, और 2012 में इस जोड़ी ने तलाक ले लिया। मनीषा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में सुभाष घई निर्देशित फिल्म सौदागर से हुई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में शराब पीने के लिए काफी मशहूर हैं। एक वक्त ऐसा था जब मनीषा नशे में टल्ली हो जाती थीं तो फिर उन्हें दुनिया जहान की कोई परवाह नहीं होती थी।
1:- सुष्मिता सेन

Third party image reference
एक हिन्दी फ़िल्मों की एक फेमस अभिनेत्री हैं। इन्होंने 1994 में मिस इंडिया और ब्रह्माण्ड सुन्दरी का खिताब जीता था। मिस इंडिया स्पर्धा में इन्होंने ऐश्वर्या राय को हराया था। सुष्मिता सेन आए दिन किसी न किसी वजह से लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरती है। लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने वाली इस अभिनेत्री से जुड़ी यह बात आप सभी लोगों को शायद ही मालूम होगी कि इन्हें भी शराब पीने की बुरी लत लग चुकी है। सुष्मिता ने अभी तक शादी नही की है लेकिन वे कई बच्चियों को गोद ले चुकी है. खबर है की सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही है और अगले साल शादी भी कर सकती है।
शराब की आदी रह चुकी हैं ये 5 अभिनेत्रियाँ, नंबर 1 का करियर हो चुका बर्बाद शराब की आदी रह चुकी हैं ये 5 अभिनेत्रियाँ, नंबर 1 का करियर हो चुका बर्बाद Reviewed by Author on July 22, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.