बड़ी खबर - 48 घंटे में धोनी के करियर का फैसला, BCCI ने दिए बड़े संकेत

विश्व कप खत्म हुए कुछ ही दिन हुए हैं, ऐसे में जहां पहले लोगों को उम्मीद थी कि भारत वर्ल्ड कप जीतेगा और महेंद्र सिंह धोनी एक अच्छी विदाई के साथ क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, परंतु ऐसा कुछ नहीं हुआ भारत वर्ल्ड कप हार गया और संन्यास की खबरों पर अभी तक संशय बना हुआ है.इसी बीच बीसीसीआई ने इस और बड़े संकेत दिए हैं, दरअसल वर्ल्ड कप के बाद अब भारत वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट टी20 और वनडे मैच खेलने वाला है. ऐसे में बीसीसीआई ने यह साफ कर दिया है कि वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी से उनके करियर को लेकर उनकी कोई बात नहीं हुई है.

GOOGLE
BCCI में चयन समिति के सदस्यों ने यह स्पष्ट कर दिया कि यदि महेंद्र सिंह धोनी को आगे खेलना है या फिर संयास ले लेना है इसका फैसला उन्हें टीम मैनेजमेंट के 15 सदस्य टीम घोषित करने से पहले बताना होगा. आपको बता दें कि इस की आखिरी तारीख 19 जुलाई है 19 जुलाई को टीम के सदस्यों का चयन किया जाएगा. यानी कि अब से 48 घंटे के बाद धोनी को यह स्पष्ट करना होगा की आगे वह अपने करियर में क्या करना चाहते हैं.

GOOGLE
गौरतलब है कि भारत में कुछ लोग हमेशा ही धोनी के सन्यास के पक्ष में रहे हैं, क्रिकेट के लिए धोनी अब बूढ़े हो चुके हैं, और टीम पर बोझ बन चुके हैं, उन्हें संन्यास लेकर नए खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए.
दरअसल अपने कामों को लेकर हमेशा विवादास्पद रहे भारतीय टीम के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद जिन्होंने वर्ल्ड कप में रायडू की जगह शंकर को मौका दिया था, उन्हीं के द्वारा इस पर विशेष जोर दिया जा रहा है, एमएसके प्रसाद चाहते हैं कि इन 2 दिनों के भीतर वह धोनी के करियर पर एक बड़ा फैसला ले सके.

Third party image reference
दोस्तों क्या आप भी सोचते हैं कि धोनी को संयास ले लेना चाहिए, या भारतीय टीम को उनकी इस समय बेहद जरूरत है. क्योंकि मुश्किल परिस्थितियों में धोनी ही याद आते हैं. वर्ल्ड कप में भी जहां पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई जीत की आस धोनी ने ही दिखाई थी.
बतौर एक खेल प्रेमी आप धोनी को उनके भारतीय टीम में करियर के लिए क्या कहना चाहेंगे, क्या उन्हें सच में सन्यास ले लेना चाहिए, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.
बड़ी खबर - 48 घंटे में धोनी के करियर का फैसला, BCCI ने दिए बड़े संकेत बड़ी खबर - 48 घंटे में धोनी के करियर का फैसला, BCCI ने दिए बड़े संकेत Reviewed by Author on July 18, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.