जब 4 महान भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर छुए सचिन तेंदुलकर के पैर,नंबर 1 है सचिन से भी महान

भारत मे क्रिकेट को किसी खेल की तरह नही बल्कि एक धर्म के तरह माना जाता है और इए धर्म का भगवान माना जाता है महान सचिन रमेश तेंदुलकर को। सचिन के खेलने के समय अक्सर ऐसा देखा जाता था के उनके फैंस मैदान पर उतर कर उनके पैर छुए लेकिन आज हम आपको बताने वाले है 4 ऐसे महान भारतीय खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने मैदान पर छुए थे सचिन के पैर।

4. विनोद काम्बली


Third party image reference
सचिन तेंदुलकर और विनोद काम्बली ने बचपन मे एक साथ ही क्रिकेट खेलना शुरू किया था और दोनो ने एक ही गुरु से क्रिकेट की शिक्षा भी ली थी। विनोद सचिन की बेहद इज़्ज़त करते है और एक बार मस्ती-मस्ती में इन्होंने सचिन के पैर भी छुए है।

3.युवराज सिंह


Third party image reference
भारतीय टीम के सबसे पहले सिक्सर किंग युवराज सिंह ने भी सचिन के पैर छुए हैं। सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए युवी ने सचिन के पैर छुए थें।

2.विराट कोहली


Third party image reference
सचिन तेंदुलकर के विशाल रिकार्ड्स को तोड़ने के इकलौते दावेदार विराट कोहली इस समय विश्व के सबसे महान क्रिकेटर है किन्तु विराट कोहली सचिन को अपना गुरु मानते है और इन्होंने सचिन के पैर तक छुएं है।

1.महान सुनील गावस्कर


Third party image reference
क्रिकेट इतिहास में सबसे पहली बार 10000 रन बनाने वाले बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर को सचिन से भी बड़ा औधा प्राप्त है और उम्र में भी सुनील गावस्कर सचिन से बेहद बड़े है किन्तु आईपीएल के एक मैच में सचिन की विस्फोटक पारी को देखकर वो खुदको रोक नही पाए और साचीन के पैर छूने लगें।
अगर आपको हमारा लेख पसंद आया हो तो नीचे दिल के आकार को दबाकर लाइक कर दें।
जब 4 महान भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर छुए सचिन तेंदुलकर के पैर,नंबर 1 है सचिन से भी महान जब 4 महान भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर छुए सचिन तेंदुलकर के पैर,नंबर 1 है सचिन से भी महान Reviewed by Author on July 18, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.