16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने की थी पहली शादी, अब अकेली कर रही हैं 2 बेटियों की परवरिश


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों सीरियल 'कबूल है', 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे सुपरहीट सीरियल में नजर आने वालीं टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को हाल ही में एयरपोर्ट में स्पाॅट किया गया। जिस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान चाहत ब्लैक क्राॅप टैॅप और ग्रीन ट्राउजर पहने काफी कूल लुक में नजर आयी थी। आपको बतादें की इसके साथ चाहत ने ग्रीन जैकेट पहना हुआ था। चाहत ने उस दौरान लाइट मेकअप किया हुआ था जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था। इसके साथ ही उन्होंने शेड्स लगाए थे।

Third party image reference
फुटविअर की बात करें तो उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए थे। जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। आपको बतादें की उस दौरान एयरपोर्ट पर चाहत ने मुस्कुराते हुए पोज दिए थे। चाहत की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। चाहत के फैंस उनकी इन खूबसूरत तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बतादें की टीवी इंडस्ट्रीज की मशहूर एक्ट्रेस चाहत को अपनी निजी जिंदगी में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। जी हाँ दोस्तों चाहत खन्ना ने महज 16 साल की उम्र में ही भरत नरसिंघानी से शादी की थी। पर कुछ महीनो में ही दोनों का तलाक हो गया।

Third party image reference
इसके बाद चाहत ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की थी। फरहान से उनकी 2 बेटियां हैं जिनके नाम 'ज़ोहर' और 'अमाइरा' हैं। लेकिन दो बच्चों की मां चाहत ने साल 2018 में पारिवारिक कलह के चलते अपने पति फरहान मिर्जा से तलाक लिया था। काम की बात करें तो चाहत ने 16 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। वे सबसे पहले कैडबरी के विज्ञापन में काम करती हुई नजर आई थी। बतादें की चाहत ने टीवी इंडस्ट्रीज में 'कुमकुम- प्यारा सा बंधन' सीरियल से शुरुआत की थी। इसके बाद चाहत ने कई टीवी शोज में काम किया।
16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने की थी पहली शादी, अब अकेली कर रही हैं 2 बेटियों की परवरिश 16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने की थी पहली शादी, अब अकेली कर रही हैं 2 बेटियों की परवरिश Reviewed by Author on July 24, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.